Amitabh Bachchan Died : अमिताभ बच्चन ने दुनिया को कहा अलविदा, सब का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सामने आई मौत की वजह

 

नई दिल्ली। Amitabh Bachchan Died : दिनदहाड़े बदमाशों ने अमिताभ बच्चन को गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एक्सप्रेस वे में दोनों बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया है। (Bihar Crime) मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने भागने की कोशिश की, तब पुलिस ने फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों बदमाश की मौत हो गई है।

Amitabh Bachchan Died

Amitabh Bachchan Died मिली जानकारी अनुसार, बिहार के वैशाली जिले का मामला है। पुलिस ने सिपाही अमिताभ बच्चन की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है। हाजीपुर, मुज्जफरपुर एनएच के एकता में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों की मौत हो गई है।

दोनों ने बदमाशों ने दोपहर को गोली मारकर सिपाही की हत्या कर दी। तीन महीने पहले ही सिपाही अमिताभ की हाजीपुर के सराय थाने में पोस्टिंग हुई थी। सिपाही महँगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना के भदोरा के रहने वाले थे। (Crime News Today)

 

Read More : IND vs PAK : भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की फाड़ दी गा@n..ड, 191 रन पर कर दिया आलआउट, अब रोहित-गिल करेंगे पेलाई Amitabh Bachchan Died

Amitabh Bachchan Died : एसपी ने बताया गिरफ्तार अपराधी को पूछताछ के लिए नगर थाना लाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों पुलिस वाहन में सिपाही को धक्का देकर भागने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने गोली चलाई, जिसमें दोनों घायल हो गए। इलाज के लिए दोनों बदमाशों को सदर अस्पताल भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई। (India News)

Amitabh Bachchan Died

Amitabh Bachchan Died : पुलिस वाहन के चालक रमेश कुमार ने कहा कि ईको बैंक के सामने तीन लड़के थे। तीनों को रोका गया तो वे लोग बाइक पटक कर भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एक बदमाश को पकड़ा गया। उसको हमलोगों ने गाड़ी ने बैठा लिया। दूसरे को पकड़ने गए तो बदमाश फायरिंग करने लगे। उसने चार गोली सिपाही अमिताभ बच्चन को मारी। हमलोग सुबह दस बजे गश्ती में निकले थे। एक बार पर तीन बदमाश थे।

Amitabh Bachchan Died

Related Articles

Back to top button