ED Summons Ranbir Kapoor : देश के भविष्य को बिगाड़ने में रणबीर कपूर का हाथ! ED ने इस मामले में किया समन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैली सनसनी

ED Summons Ranbir Kapoor : हमारे देश में बॉलीवुड के कलाकारों को भगवान के तौर पर माना जाता हैं। उनके द्वारा पहनी गई कोई भी छोटी-से-बड़ी वस्तुओं को लोग खूब फॉलो करते हैं। लेकिन कभी-कभी ये ऐसी हरकतों को अंजाम देते हैं। जिससे पूरी इंडस्ट्री शर्मशार हो जाती हैं। इसी बीच इंडस्ट्री से सनसनी खेज खबर सामने आई हैं। जिससे हर कोई हैरान हैं।

Read More : ED Raided Modi House : मोदी पर ईडी का शिंकजा, तड़के सुबह मारी रेड, डर के मारे छूटे पसीने,  

ED Summons Ranbir Kapoor  : दरअसल ED ने बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर को अपने रडार में लिया है। जांच एजेंसी ने बुधवार को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजा है। बता दें कि ED को शक है कि इस महादेव ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे दिए गए हैं।

ED Summons Ranbir Kapoor

Read More : Popular Actor Died : इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, गहरे सदमें में पत्नी और बेटे, इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, ED Summons Ranbir Kapoor  

ED Summons Ranbir Kapoor : एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट की ओर से महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में भेजे गए समन में अभिनेता रणबीर कपूर को 6 अक्टूबर को हाजिर होने का निर्देश दिया गया है। खबर है कि रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। इस कारण ED की ओर से उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। बता दें कि फरवरी, 2023 में सौरभ चंद्राकर की यूएई में शादी हुई थी। इस शादी में अरबों रुपये पानी की तरह बहाए गए थे।

ED Summons Ranbir Kapoor

ED Summons Ranbir Kapoor : ये स्टार्स भी रडार में
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ED की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आने की भी खबर निकल कर सामने आई है।

ED Summons Ranbir Kapoor

ED Summons Ranbir Kapoor : क्या है महादेव एप लॉटरी घोटाला?
ED ने सितंबर महीने में महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले की जांच करते हुए कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर के 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है।

ED Summons Ranbir Kapoor

Related Articles

Back to top button