चोरी हुआ Neeraj Chopra का भाला, चारों तरफ फैली सनसनी, पुलिस ने कही ये चौकाने वाली बात…

नई दिल्ली। दुनियाभर में अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल उनके सम्मान में मेरठ शहर में लगाई गई मूर्ति (स्टेचू) से भाला चोरी हो गई हैं। मेरठ के हापुड़ अड्डा चौक जिसे स्पोर्ट्स चौराहे के नाम से भी जाना जाता है, वहां पर नीरज चोपड़ा का एक स्टेच्यू लगा हुआ है। इस चौराहे के सौंदर्यीकरण के दौरान नीरज चोपड़ा की भाला लिए मूर्ति लगाई गई थी। जिसमें से भाला चोरी होने का अनोखा मामला सामने आया हैं।

Read More : Neeraj Chopra : नीरज चोपड़ा ने किया एक भाले से दो शिकार, 89 मीटर भाला फेंक सबको किया हैरान, उपलब्धि जानकर खुशी से गदगद हो जाएंगे आप…

Neeraj Chopra : पुलिस ने क्या कहा ?
इस मूर्ति से भाला चोरी होने की खबर आने के बाद मेरठ पुलिस ने पूरे मामले की सच्चाई सोशल मीडिया के जरिए बताई। मेरठ पुलिस ने बताया कि मूर्ति में जो नकली भाला लगा था उसे 2 महीने पहले उसकी जगह पर असली भाला लगाया गया था जो अभी भी मूर्ति में लगा हुआ है।

Neeraj Chopra

Neeraj Chopra : मेडा ने बदलने के लिए निकाला था भाला
मंगलवार को भाला चोरी होने की खबरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मेडा ने इस पर प्रतिक्रिया दी और बताया कि भाला चोरी नहीं हुआ था, बल्कि इसे बदला गया है। मेरठ विकास प्राधिकरण ने ही भाला निकाला था और उसकी जगह पर असली भाला लगाया गया है।

Neeraj Chopra

Neeraj Chopra : अवर अभियंता अभियंत्रण खंड पवन भारद्वाज का कहना है कि मेडा ने शुरुआत में प्लास्टिक का भाला लगाया था जो ओलंपियन नीरज चोपड़ा के दोनों हाथों से होकर जा रहा था। बीते दिनों जिला उद्योग बंधु की बैठक में कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति की, जिसके बाद इसे बदलकर सूरजकुंड से असली भला खरीद कर लगाया गया। तीन महीने पहले इसे लगाया था। आज सुबह भाला चोरी होने की खबर पर पुलिस के साथ मौका मुआयना किया। यह वही भाला है जो तीन महीने पहले लगाया गया था। किसी भी तरह का भाला चोरी नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button