Sad News : टीचर से परेशान होकर फंदे से झूल गई 10वीं की छात्रा, बिंदी लगाकर स्कूल गई तो टीचर ने जड़ दिया था थप्पड़, फिर सुसाइड नोट बरामद…

धनबाद। Sad News : झारखंड के धनबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक लड़की ने खुदकुशी कर ली। आत्महत्या के पीछे जो वजह बताई जा रही है, वो चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि 10वीं की छात्रा बिंदी लगाकर स्कूल चली गई थी। इस बात पर एक टीचर ने आपत्ति जताते हुए स्कूल परिसर में ही सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना से आहत हुई छात्रा घर पहुंची और फांसी लगा ली। पुलिस ने उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

Sad News : मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा का नाम पुष्पा हैं, संत जेवियर स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। मामले में धनबाद के बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू ने बताया कि छात्रा द्वारा सुसाइड किए जाने की जानकारी मिली। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने स्कूल की शिक्षिका पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। छानबीन जारी है।

Sad News : परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुष्पा सोमवार को बिंदी लगाकर स्कूल गई थी। यह देख स्कूल की शिक्षिका सिंधु बुरी तरह भड़क गई। सुबह की प्रार्थना सभा के दौरान शिक्षिका ने पुष्पा से पूछा कि वह स्कूल में बिंदी लगाकर क्यों आई? कहा जा रहा है कि छात्रा के जवाब से शिक्षिका भड़क गई और उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। इससे छात्रा आहत हो गई और घर आकर उसने फांसी लगा ली।

Sad News : सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि मैं धनबाद सेंट जेवियर्स स्कूल तेतुलमारी की छात्रा हूं। आज स्कूल में एक शिक्षिका ने मुझे सबके सामने थप्पड़ मारा। पूरे स्कूल के बच्चे के सामने मुझे बेइज्जत करके स्कूल से निकाल दिया। मैं बेइज्जती नहीं सह पा रही हूं जिसकी वजह से सुसाइड कर रही हूं। शिक्षिका का नाम सिंधू मैडम है। प्रधानाध्यापक का नाम आरके सिंह है। मेरी खुदकुशी करने की वजह केवल सिंधु मैडम है। मेरे मरने के बाद सिंधू मैडम पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

Sad News : इस घटना से बुरी तरह से आहत मृत छात्रा की मां ने कहा कि 1 साल पहले ही मेरे पति का देहांत हुआ है। अब मेरी बेटी भी चली गई। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को हमेशा किसी ना किसी बहाने से शिक्षिका द्वारा परेशान किया जाता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button